मारुति की ये कार अच्छे अच्छो को पिला देगी पानी, क्यों कि ये पेट्रोल नहीं CNG से चलेगी

जयपुर/नई दिल्ली। Maruti Suzuki Alto 800 CNG Car Loan Downpayment EMI Details: इंडिया में मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा सीएनजी (cng) कारें हैं और इनमें बेस्ट सेलिंग वैगनआर के साथ ही मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी (cng) (Maruti Alto 800 CNG) भी है। दरअसल, कम दाम में खर्च बचाने के लिए यह किफायती हैचबैक बेहतरीन ऑप्शन के रूप में है। आप अगर इन दिनों Maruti Alto CNG खरीदने का मन बना रहे हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय इसे फाइनैंस कराना चाहते हैं यह काफी आसान है। आप सिर्फ एक लाख रुपए डाउनपेमेंट कर ऑल्टो सीएनजी (cng) खरीद सकते हैं और फिर 5 साल के लिए निश्चित इंटरेस्ट दर से मामूली राशि किश्त के रूप में भुगतान कर सकते हैं।




फिलहाल आपको बता दें कि 5 सीटर हैचबैक में मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 में 796 cc का इंजन लगा है, जो कि 47.33 बीएचपी तक की पावर जेनरेट कर सकता है। इसे मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया गया है। मारुति ऑल्टो 800 को Std (O), LXi (O), VXi और VXi जैसे ट्रिम लेवल के कुल 5 वेरिएंट में पेश किया गया है। मारुति ऑल्टो सीएनजी (cng) की माइलेज 31.59 km/kg तक की है।


Maruti Alto 800 LXI Optional S-CNG EMI option: इंडिया में मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई ऑप्शनल एस-सीएनजी (cng) की एक्स शोरूम दाम 5.03 लाख रुपए और ऑन-रोड प्राइस 5,55,187 रुपए है। आप अगर ऑल्टो 800 सीएनजी (cng) को एक लाख रुपए डाउनपेमेंट (ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की किश्त) कर फाइनैंस कराते हैं तो आपको 4,55,187 रुपए लोन लेना होगा। इंटरेस्ट दर अगर 9 फीसदी है और लोन की अवधि 5 साल तक की है तो फिर आपको अगले 60 महीनों के लिए हर महीने 9,449 रुपए किश्त के रूप में चुकाने होंगे। ऑल्टो सीएनजी (cng) एलएक्सआई ऑप्शनल एस-सीएनजी (cng) को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में करीब 1.12 लाख रुपए इंटरेस्ट लग जाएंगे।

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने