जादूगर गहलोत नहीं,राजस्थान की जनता है


चूरू। राजस्थान विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड जीत के बाद भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गहलोत जादूगर नहीं हैं,सबसे बड़ी जादूगर तो राजस्थान की जनता है। जनता ने चुनावी नतीजों में ऎसा जादूई परिणाम दिया कि जयपुर में बैठी सरकार धराशायी हो गई। 

राजे मंगलवार को चूरू में जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रही थी। राजे ने भाजपा को वोट देने के लिए चूरू की जनता का आह्वान करते हुए कहा कि कुछ ही दिनों में प्रदेश को नई तस्वीर मिलेगी। राजे ने कहा कि गहलोत सरकार का क्या हाल होना है वो तो उनकी 14हजार किलोमीटर की सुराज संकल्प यात्रा के दौरान साफ हो गया था। यात्रा के दौरान हमने जनता का सरकार के प्रति गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। यही गुस्सा मतदान के दौरान दिखा और नतीजा आप के सामने है।

इससे पहले राजे ने कहा कि मैं यहां आपका आर्शीवाद लेने आई हूं। जो बहुत जोरदार,शानदार और एतिहासिक बहुमत आपने दिया है उसके पूरे प्रदेशवासियों का आभार। उन्होंने कहा कि इस रिकॉर्ड सफलता के बाद भी अभी चूरू का चुनाव बाकी है,लेकिन जो उत्साह मैं यहां देख रही हूं उसका परिणाम भी अब बाकी नहीं रहा है। 

राजे ने जनसभा को संबांधित करते हुए कहा कि मैं अभी-अभी रामदेवरा के दर्शन करके आई हूं,जहां मैंने आप सब की खैरियत की कामना की है।

राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने इस मौके पर जनसभा में भाजपा को जिताने का आह्वान किया। राठौड़ ने कहा कि भाजपा को विजय बनाकर विकास में भागीदार बने,क्यों कि वसुंधरा राजे विकास का दूसरा नाम हैं। 

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने